Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़रायगढ़ में दर्दनाक हादसा: ट्रेलर ने स्कूटी को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत, दो मासूम गंभीर...

रायगढ़ में दर्दनाक हादसा: ट्रेलर ने स्कूटी को मारी टक्कर, पति-पत्नी की मौत, दो मासूम गंभीर

 Newsbaji  |  May 28, 2023 12:09 PM  | 
Last Updated : May 28, 2023 12:09 PM
रायगढ़ जिले के खरसिया क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दंपती की मौत हो गई है, जबकि उनके दो बच्चे घायल हैं.
रायगढ़ जिले के खरसिया क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दंपती की मौत हो गई है, जबकि उनके दो बच्चे घायल हैं.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में रात के समय दर्दनाक हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई और उनके दो मासूम बच्चों की हालत गंभीर है,‍ जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. दरअसल, तेज रफ्तार ट्रेलर ने उनकी स्कूटी को ठोकर मार दी थी, जब वे अपने दोस्त के बच्चे की बर्थडे पार्टी में जा रहे थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि हादसा जिले के खरसिया क्षेत्र के रानीसागर गांव के पास के पास ओवरब्रिज पर हुआ है. दरअसल, पुसौर के जतरी गांव में रहने वाले 30 वर्षीय तोरेश पिता घनश्याम पटेल अपनी पत्नी बिना पटेल और अपने दो बच्चों डेढ़ साल की वेदांशी और 6 साल के श्रेयांश के साथ खरसिया आ रहे थे. उन्हें यहां अपने परिचित होम्योपैथी डॉक्टर के बच्चे के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होना था. रानीसागर में वे रेलवे ओवरब्रिज के ऊपर पहुंच थे कि एक ट्रेलर ने उनकी स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया.

आसपास से गुजर रहे लोगों ने देखा तो तत्काल मौके पर पहुंचे. लेकिन, तब तक पति-पत्नी की मौत हो चुकी थी. वहीं दोनों बच्चे बुरी तरह से घायल थे. उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. खरसिया पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. वहीं बच्चों की नाजुक हालत को देखते हुए उनहें खरसिया सिविल अस्पताल में प्रारंभिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज अस्पताल रेफर किया गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft