Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़सड़क से ढाल में उतरी बाइक पेड़ से जा टकराई, 3 की मौके पर मौत...

सड़क से ढाल में उतरी बाइक पेड़ से जा टकराई, 3 की मौके पर मौत

 Newsbaji  |  May 19, 2024 11:26 AM  | 
Last Updated : May 19, 2024 11:26 AM
रायगढ़ जिले के लैलूंगा क्षेत्र में ये हादसा हुआ है.
रायगढ़ जिले के लैलूंगा क्षेत्र में ये हादसा हुआ है.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क से ढाल में जा उतरी और एक पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में ले लिया है. वहीं उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है. प्रथमदृष्टया बाइक की रफ्तार काफी तेज होने के चलते उसके अनियंत्रित होने से हादसे की आशंका जताई गई है.

बता दें कि घटना देर रात लैलूंगा क्षेत्र में हुई है. दरअसल, ग्राम सुबरा निवासी खुलेश्वर पैंकरा, विजय भोई और लक्ष्मण चौहान तीनों, जिनकी आयु 20 वर्ष के आसपास है, शादी में शामिल होने के लिए निकले थे.

उन्हें गेरुपानी गांव जाना था. वे एक ही बाइक सीजी 13 यूएच 6073 में सवार थे. बाइक को काफी तेजी से चलाने की आशंका है, जिससे वह ग्राम कर्राहन के पास पुलिया के नजदीक अनियंत्रित हो गई और सड़क से ढाल में उतरकर एक पेड़ से जा टकराई. जब लोगों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो तीनों की ही मौत हो चुकी थी.

फिर भी डायल 112 को सूचना दी. टीम मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को लैलूंगा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. वहीं अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. आपको बता दें कि तेज रफ्तार वाहन चलाने के चलते लगातार हादसे हो रहे हैं. इसमें गंभीर रूप से घायल होने के साथ ही मौत भी हो रही है. इसके बाद भी लोग सबक नहीं ले रहे हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft