Monday ,October 21, 2024
होमछत्तीसगढ़कोरबा में दो ट्रकों की भिड़ंत से लगी आग, जिंदा जल गए दोनों ड्राइवर, देखें वीडियो...

कोरबा में दो ट्रकों की भिड़ंत से लगी आग, जिंदा जल गए दोनों ड्राइवर, देखें वीडियो

 Newsbaji  |  Feb 24, 2023 11:29 AM  | 
Last Updated : Feb 24, 2023 11:35 AM
कोरबा के उरगा-रिस्दी बाइपास मार्ग में ये दर्दनाक हादसा हुआ है.
कोरबा के उरगा-रिस्दी बाइपास मार्ग में ये दर्दनाक हादसा हुआ है.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में गुरुवार की रात दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रकों में आग लग गई. इस दौरान दोनों ही ड्राइवर केबिनों में फंस गए और दोनों ही जिंदा जल गए. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम ने वहां से गुजरी 11 केवी इलेक्ट्रिसिटी लाइन को बंद कर आग को काबू पाया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

घटना कोरबा जिले में उरगा-रिस्दी बायपास मार्ग पर झगरहा के पास की है. मृतकों के नाम दिलीप यादव और पंकज शर्मा बताया जा रहा है. दोनों अलग-अलग ट्रकों के ड्राइवर थे. बाईपास  मार्ग पर हुई टक्कर के बाद ट्रकों में लगी आग की खबर पुलिस ने दमकल विभाग को दी. सबसे पहले 11 केवी की बिजली लाइन को भी बंद किया गया. इस दौरान नगर सेना, बालको और सीएसईबी की दमकलों के जरिए आग पर काबू पाया गया. लेकिन, उनके चालकों की जान नहीं बचाई जा सकी. बता दें कि एक ट्रक में राखड़ भरा हुआ था तो दूसरे में चावल लोड था.

वहीं आग पर काबू पाने के बाद हाइड्रा व जेसीबी समेत दूसरे  माध्यमों से सात घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों ट्रक चालकों के शव को बाहर निकाला जा सका. बताया जा रहा है कि राखड़ लोड ट्रक को लेकर चालक कनकी की ओर जा रहा था. जबकि दूसरे चालक के ट्रक में चावल लोड था. इस घटना के बाद मृतकों के परिवार में शोक का माहौल है. पुलिस ने दोनों मृतकों के बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि दिलीप यादव पिछले 20 सालों से दर्री के अयोध्यापुरी में रहकर ट्रक चलाने का काम कर रहा था. जबकि पंकज शर्मा बिहार का रहने वाला था. उसके तीन बच्चे हैं, जिनके सिर से पिता का साया उठ गया है.

यहां देखें कैसे धू-धूकर जल रहे थे ट्रक

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft