Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, ससुर की मौत, दामाद की हालत नाजुक...

तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर, ससुर की मौत, दामाद की हालत नाजुक

 Newsbaji  |  Apr 21, 2024 12:07 PM  | 
Last Updated : Apr 21, 2024 12:07 PM
कोरबा में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है.
कोरबा में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में ससुर-दामाद की बाइक को तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार ससुर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दामाद की हालत नाजुक है. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि घटना गेवरा-शक्तिनगर मार्ग में हुई है. दीपका क्षेत्र के शक्तिनगर में रहने वाले 60 वर्षीय रामखिलावन अपने दामाद झुक्खीराम चुटैल के साथ शनिवार को कहीं गए थे. दोनों काम निपटाकर शनिवार की देर रात घर लौट रहे थे. अभी वे मुख्यमार्ग में गेवरा सब स्टेशन के पास पहुंचे थे. तभी तेज रफ्तार बोलेरो के चालक ने बाइक को टक्‍कर मार दी.

इस हादसे में बोलेरो की टक्‍कर से बाइक सवार ससुर और दामाद सड़क पर जा गिरे. घटना में दोनों को गंभीर चोटें आई थीं. मौके पर आसपास के लोग मदद के लिए जुट गए. वहीं बोलेरा चालक गाड़ी लेकर तत्काल फरार हो गया. लोगों ने एंबुलेंस की मदद से ससुर दामाद को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया.

वहीं जांच के बाद डॉक्टरों ने रामखिलावन को मृत घोषित कर दिया. वहीं उसके दामाद का इलाज किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि इस इलाके में लगातार हादसे हो रहे हैं. इस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस के पास कोई कार्ययोजना नहीं है. इससे उनमें नाराजगी बढ़ गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft