Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़हादसे ही हादसे: कोरबा में ट्रेलर की टक्कर से बोलेरो सवार 2 सगे भाइयों की मौत, जशपुर में वाहन की ठोकर से गई जान...

हादसे ही हादसे: कोरबा में ट्रेलर की टक्कर से बोलेरो सवार 2 सगे भाइयों की मौत, जशपुर में वाहन की ठोकर से गई जान

 Newsbaji  |  Oct 01, 2023 11:52 AM  | 
Last Updated : Oct 01, 2023 11:52 AM
कोरबा और जशपुर में हुए अलग-अलग हादसो में 3 जानें गई हैं.
कोरबा और जशपुर में हुए अलग-अलग हादसो में 3 जानें गई हैं.

कोरबा/जशपुर. छत्तीसगढ़ में शनिवार की रात हादसों भरा रहा. कोरबा जिले में जहां कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर ट्रेलर ने बोलेरो को टक्कर मार दी. हादसे में 2 सगे भाइयों की मौत हो गई. जबकि जशपुर में बिस्किट फैक्ट्री से काम करके लौट रहे युवक को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी. इससे उसकी मौत हो गई. पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है.

पहली घटना कटघोरा-अंबिकापुर नेशनल हाईवे पर तानाखार पेट्रोल पंप के पास हुई है. हादसे की वजह सड़क पर बैठे मवेशियों को बताई गई है. वहीं ट्रेलर की चपेट में आने से एक मवेशी की भी मौत हो गई है. दरअसल, बोलेरो में सवार दो सगे भाई भरतपुर ( जनकपुर ) से अपने पिता को लेने बिलासपुर जा रहे थे. उनकी पहचान ज्ञान दुबे और प्रेम दुबे के रूप में की गई है.

बोलेरो में फंसा रहा शव
पुलिस के अनुसार, एक मृतक का शव बोलेरो में ही फंस गया था. तब डायल 112 व एंबुलेंस की टीम मौके पर पहुंची. रेस्क्यू कर शव को बाहर निकाला जा सका. मामले में कटघोरा पुलिस ने शव का पंचनामा कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

रफ्तार ने ली जान
जशपुर की घटना के बारे में कहा जा रहा है कि तेज रफ्तार ही इस हादसे और मौत का कारण बनी है. हादसा पत्थलगांव क्षेत्र में हुआ है. यहां संचालित एक बिस्किट फैक्ट्री से काम कर युवक रात में लौट रहा था. अभी वह करूमहुआ गांव के पास पहुंचा था कि किसी अज्ञात वाहन ने उसे चपेट में ले लिया. उसकी लाश सड़क के किनारे मिली है. पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर शव को कब्जे में ले लिया है. उसका पीएम कराने के साथ आगे की कार्रवाई की जा रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft