Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़कैप्सूल की तेज टक्कर से वैन के उड़े परखच्चे, बेटे की मौत, पिता की हालत नाजुक...

कैप्सूल की तेज टक्कर से वैन के उड़े परखच्चे, बेटे की मौत, पिता की हालत नाजुक

 Newsbaji  |  Apr 25, 2024 12:42 PM  | 
Last Updated : Apr 25, 2024 12:42 PM
जांजगीर-चांपा क्षेत्र के मालखरौदा में ये हादसा हुआ है.
जांजगीर-चांपा क्षेत्र के मालखरौदा में ये हादसा हुआ है.

जांजगीर चांपा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में मालखरौदा थाना क्षेत्र के अमलीडीह और भेड़ीकोना के बीच पुल के ऊपर कैप्सूल वाहन ने ओमनी वेन को पीछे से जोरदार ठोकर मार दी. ओमनी वेन में पिता पुत्र सवार थे जो रामनवमी मेले में जूस बेचकर घर जा रहे थे.  हादसे में बेटे की मौत हो गई. जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हुआ है. उसे उपचार के लिए बिलासपुर रेफर किया गया है.

बता दें कि ग्राम लालीमाटी का रहने वाला सुरेश कुमार खुटे अपने पुत्र रूपेंद्र खूटे के साथ ओमनी वेन में बैठकर डभरा में चल रहे रामनवमी मेले में जूस बेचने आया हुआ था. वह बुधवार की रात्रि अपने बेटे रूपेंद्र को लेकर घर जाने के लिए निकला. इस दौरान रात्रि करीबन 2 बजे पिता पुत्र दोनों अमाकोनी और भेड़ीकोना पुल के पास पहुंचे थे तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कैप्सूल वाहन के चालक ने ओमनी वेन को पीछे से जोरदार ठोकर मरते हुए अपनी चपेट में ले लिया.

इससे वैन के परखच्चे उड़ गए. वैन के अंदर बैठे पिता पुत्र को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. जहां रूपेंद्र खूटे को जांच के बाद डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया. वहीं पिता सुरेश कुमार खुंटे की हालत गंभीर होने पर बिलासपुर रेफर किया गया है. घटना के बाद कैप्सूल वाहन पुल के नीचे नदी में जा गिरा है. वंही ड्राइवर का पता नही चल सका है.

 हादसे के बाद ग्रामीणों और परिजनों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए मृतक युवक रूपेंद्र खूंटे के शव को पुल के ऊपर रखकर चक्काजाम कर दिया. ग्रामीणों ने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजे की मांग करते रहे. पुल के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गईं. मौके पर हसौद, डभरा और मालखरौदा की पुलिस टीमों को तैनात किया गया. साथ ही परिजनों को समझाइश दी जाती रही.

 

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft