Sunday ,October 20, 2024
होमछत्तीसगढ़हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत 5 की मौत, ट्रक की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, पसरा मातम...

हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत 5 की मौत, ट्रक की टक्कर से कार के उड़े परखच्चे, पसरा मातम

 Newsbaji  |  Dec 10, 2023 11:46 AM  | 
Last Updated : Dec 10, 2023 11:48 AM
जांजगीर-चांपा जिले में हुए हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए.
जांजगीर-चांपा जिले में हुए हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए.

जांजगीर. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में रविवार की सुबह हुए हादसे में दूल्हा-दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत हो गई है. घटना पामगढ़ से अकलतरा आने वाले मार्ग में पकरिया झूलन के पास हुई है. शिवरीनारायण से बारात वापस बलौदा आते हुए रास्ते में ये हादसा हुआ है. इसके साथ ही दूल्हा व दुल्हन पक्ष में मातम पसर गया है. मौके पर भीड़ जुटी हुई है.

बता दें बलौदा निवासी सोनी परिवार के युवक की शादी शिवरीनारायण के परिवार की युवती के साथ रिश्ता तय हुआ. शनिवार शाम को बारात शिवरीनारायण पहुंची. यहां खुशी-खुशी दोनों परिवार के लोगों ने वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न कराया. वहीं सुबह विदाई हुई.

दूल्हा-दुल्हन जिस कार में सवार थे उसमें उनके निजी रिश्तेदार भी सवार थे. उनकी कार अभी पामगढ़ के रास्ते अकलतरा मार्ग से होते हुए बलौदा आने के लिए आगे बढ़ रही थी. तभी सामने से आ रहे ट्रक से उनकी कार की जोरदार टक्कर हो गई. यह इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए.

मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. उन्होंने तत्काल मुलमुला पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी. आनन-फानन में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने मुआयना किया तो पता चला कि दूल्हा व दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत हो गई है. बहरहाल जेसीबी के जरिए लाशों को निकालने की कवायद की जा रही थी. जबकि ट्रक का ड्राइवर हादसे के बाद मौके से फरार हो गया था. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft