Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़सीएम के भेंट-मुलाकात में पिकअप से जाते ग्रामीण हादसे का शिकार, 13 घायल, जगदलपुर में एक्सीडेंट से 3 मौत...

सीएम के भेंट-मुलाकात में पिकअप से जाते ग्रामीण हादसे का शिकार, 13 घायल, जगदलपुर में एक्सीडेंट से 3 मौत

 Newsbaji  |  May 09, 2023 05:03 PM  | 
Last Updated : May 09, 2023 05:03 PM
जगदलपुर व बालोद में अलग-अलग हादसों की खबर है.
जगदलपुर व बालोद में अलग-अलग हादसों की खबर है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक के बाद एक दो बड़े सड़क हादसों की खबर सामने आई है. पहली घटना बालोद से है. यहां राजनांदगांव में आयोज‍ित मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होने कार से कार और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 13 लोग घायल हैं. उनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. जबकि दूसरी घटना जगदलपुर में हुई है. यहांहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सड़क से उतरकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है.

बालोद में ऐसे हुई घटना
जानकारी के अनुसार, पिकअप में सवार होकर ग्रामीण राजनांदगांव जिले के सिंघोला में आयोजित मुख्यमंत्री के भेंट मुलाकात कार्यक्रम में जा रहे थे. तभी देवरी थाना के पिनकापार चौकी अंतर्गत मुजगहन गांव में ग्रामीणों से भरी एक पिकअप और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में 13 लोग घायल हो गए हैं. उनमें से तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें गंभीर हालत में राजनांदगांव रेफर किया गया है.

बास्तानार घाट पर दुर्घटना
जगदलपुर के बास्तानार घाट पर ये घटना हुई है. दरअसल, स्कार्पियो सवार लोग शादी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बीजापुर जा रहे थे. बीजापुर व जगदलपुर के बीच बास्‍तानार घाट पर स्कॉर्पियो अचानक अनियंत्रित हो गई और एक पेड़ से जा टकराई. टक्कर इतनी तेज थी कि स्कॉर्पियो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई है. वहीं तीन महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर कोडेनार पुलिस की टीम पहुंची. तीनों शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft