Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़स्कूली बच्चों से भरी जीप को हाईवा ने मारी टक्कर, 1 बच्चे ने तोड़ा दम, 8 घायल...

स्कूली बच्चों से भरी जीप को हाईवा ने मारी टक्कर, 1 बच्चे ने तोड़ा दम, 8 घायल

 Newsbaji  |  Apr 06, 2024 02:57 PM  | 
Last Updated : Apr 06, 2024 03:02 PM
धमतरी में स्कूली जीप को हाईवा ने टक्कर मार दी.
धमतरी में स्कूली जीप को हाईवा ने टक्कर मार दी.

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी में रायपुर-धमतरी नेशनल हाइवे पर बड़ी घटना हो गई है. यहां स्कूली बच्चों से भरी जीप को तेज रफ्तार हाईवा ने टक्कर मार दी. हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई. जबकि 8 घायल हुए हैं. उन्हें धमतरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बता दें कि शनिवार की दोपहर सरस्वती ज्ञान मंदिर बठेना वार्ड धमतरी में पढ़ने वाले बच्चे परीक्षा देकर जीप में सवार होकर अपने घर लौट रहे थे. जीप में 20 बच्चे सवार थे. अभी ये जीप धमतरी रायपुर नेशनल हाईवे पर संबलपुर के पास पहुंची थी और बाईपास की ओर आ रही थी. तभी तेज रफ्तार हाईवा ने सामने से टक्‍कर मार दी.

हादसे के बाद हाईवा का ड्राइवर मौके से भाग निकला. वहीं जीप में सवार बच्चे इधर-उधर उछल गए. इस घटना में 10 वर्षीय सागर ध्रुव की मौत हो गई. वह ग्राम तेलीनसत्ती थाना अर्जुनी की का रहने वाला था. जबकि 8 अन्य बच्चे घायल घायल हो गए. इन सभी को जिला अस्पताल धमतरी लाया गया, जहां उन्हें भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है.

इससे पहले जैसे ही हादसे का पता चला आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. साथ ही पुलिस को सूचना दी. पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर बचाव व राहत का कार्य शुरू किया. वहीं पूछताछ कर जानकारी जुटाई गई. इसमें पता चला कि जीप सरस्वती ज्ञान मंदिर धमतरी की है. आसपास के लोगों ने बताया कि हाईवा चालक ने गलत साइड से आकर जीप को टक्कर मारी है.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft