Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़अंधे मोड़ और तेज रफ्तार ने फिर ली एक जान, कार के उड़े परखच्चे, 2 की हालत गंभीर...

अंधे मोड़ और तेज रफ्तार ने फिर ली एक जान, कार के उड़े परखच्चे, 2 की हालत गंभीर

 Newsbaji  |  Jun 23, 2023 12:44 PM  | 
Last Updated : Jun 23, 2023 12:44 PM
धमतरी में हादसे से कार के परखच्चे उड़ गए.
धमतरी में हादसे से कार के परखच्चे उड़ गए.

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में गुरुवार की रात भीषण सड़क हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए. वहीं उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दो घायल हुए हैं. हादसे का कारण एक बार फिर तेज रफ्तार और अंधा मोड़ बना है.

बता दें कि धमतरी एक ट्रैक्टर शो रूम तरसींवा निवासी शैलेंद्र गोस्वामी काम करता था. जालमपुर धमतरी के विजय पटेल और रायपुर के गोपी त्रिपाठी भी वही काम करते हैं. तीनों गुरुवार की रात नगरी से वापस धमतरी आ रहे थे. तभी ग्राम कुम्हड़ा के कुम्हड़ाइन देवी मंदिर के पास अंधे मोड़ में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई. इससे शैलेंद्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

हादसे की जानकारी मिलते ही केरेगांव पुलिस मौके पर पहुंची. फिर 108 एंबुलेंस से दोनों घायलों को जिला अस्पताल धमतरी भेजा गया. दोनों घायलों को हल्की चोटें आई हैं. वहीं मृतक शैलेंद्र के शव को मर्च्युरी भेजा गया और परिजनों को सूचना दी गई. परिजन भी पहुंच चुके हैं.

आए दिन होते हैं हादसे
बता दें कि कुम्हड़ाइन देवी मंदिर के पास आए दिन सड़क हादसे होते हैं. इसका कारण सड़क के दोनों ओर अंधा मोड़ है. गाड़ी चलाने वाले स्पीड कम नहीं कर पाते और फिर टक्कर हो जाती है. कई बार गाड़ियां सीधे मंदिर में घुस जाती हैं.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft