Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष समेत 2 की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पसरा मातम...

भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष समेत 2 की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पसरा मातम

 Newsbaji  |  Sep 11, 2023 02:28 PM  | 
Last Updated : Sep 11, 2023 02:28 PM
बिश्रामपुर सूरजपुर नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा.
बिश्रामपुर सूरजपुर नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा.

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ के सरगुजा में नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. इसमें भाजयुमो के मंडल उपाध्यक्ष समेत 2 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. दोनों बाइक पर सवार थे और अचानक हादसे का शिकार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना बिश्रामपुर सूरजपुर राष्ट्रीय राजमार्ग में रविवार रात हुई है. बता दें कि बिश्रामपुर के शिवनंदनपुर भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष 25 वर्षीय गगनदीप बग्गा अपने साथी गौरव राय (24 वर्ष) के साथ रविवार की रात बाइक से बिश्रामपुर से सूरजपुर की ओर जा रहा था. तभी छत्तीसगढ़ ढाबा के पास उनकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई. रफ्तार काफी तेज होने के कारण उनके सिर पर गंभीर चोट आई.

इस बीच आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. साथ ही उन्हें पहचान लिया गया. तब आनन-फानन में दोनों को बिश्रामपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. वहां जांच के बाद डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोष‍ित कर दिया. आसपास के लोगों ने दोनों घायलों को पहचाना और तत्काल उन्हें बिश्रामपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया.

<

मचा हड़कंप
जैसे ही गगनदीप व गौरव की मौत की खबर अंचल समेत नगर में फैली, हड़कंप मच गया. जबकि दोनों परिवारों के लोग गहरे सदमे में हैं. इस दौरान अस्पताल में भीड़ जुट गई. बिश्रामपुर के लोग परिवार को ढांढस बंधाने के लिए पहुंचने लगे.

4 माह पहले हुई थी शादी
बताया जा रहा है कि गगनदीप अपने परिवार का इकलौता पुत्र था. वहीं 4 माह पहले ही उनकी शादी हुई थी. जबकि उनके पिता की मौत पहले ही हो चुकी है. घर की पूरी जिम्मेदारी गगनदीप के ही कंधे पर था. अब अचानक परिवार का बड़ा व इकलौता सहारा छिन गया है. दूसरे परिवार का भी यही हाल है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft