Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़नंदिनी रोड में बाउंड्रीवाल से जा टकराया ट्रेलर, ड्राइवर की मौके पर मौत...

नंदिनी रोड में बाउंड्रीवाल से जा टकराया ट्रेलर, ड्राइवर की मौके पर मौत

 Newsbaji  |  Jan 09, 2024 01:51 PM  | 
Last Updated : Jan 09, 2024 01:51 PM
भिलाई के नंदनी रोड पर सड़क हादसा हुआ है.
भिलाई के नंदनी रोड पर सड़क हादसा हुआ है.

भिलाई. छत्तीसगढ़ के भिलाई स्थित जामुल थाना क्षेत्र में नंदिनी रोड पर बड़ा हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर बिली के होर्डिंग पोल से जा टकराया. फिर सड़क किनारे लगी बाउंड्रीवाल में घुस गया. हादसे में ट्रेलर के चालक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना मंगलवार की है. ट्रेलर क्रमांक सीजी 07 सी 7041 तेज रफ्तार से जा रहा था. अभी वह नंदनी रोड पर एक देसी शराब दुकान के पास पहुंचा था. इसी दौरान ड्राइवर गाड़ी से अपना नियंत्रण खो बैठा.

इसके ट्रेलर सीधे होर्डिंग के पाल से जा टकराया. उसे क्षतिग्रस्त करते हुए वह बाउंड्रीवाल को टक्कर मार दिया. इस घटना में ट्रेलर के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया.

आसपास के लोगों ने देखा तो मदद के लिए आगे आए. ड्राइवर उसमें फंसा हुआ था. जैसे-तैसे उसे बाहर निकालने की कोशिश की. इसके बाद तत्काल पुलिस की डायल 112 टीम को फोन कर बुलाया गया.

टीम मौके पर पहुंची. पुलिस के जवानों ने चालक को बाहर निकाला और फिर अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही चालक के बारे में पता कर उसके परिजनों को सूचना देने की तैयारी में है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft