Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र व नातिन की मौत, पत्नी की हालत नाजुक...

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र व नातिन की मौत, पत्नी की हालत नाजुक

 Newsbaji  |  Apr 27, 2024 05:06 PM  | 
Last Updated : Apr 27, 2024 05:06 PM
जांजगीर-चांपा जिले में सड़क हादसे के बाद चक्काजाम कर दिया गया है.
जांजगीर-चांपा जिले में सड़क हादसे के बाद चक्काजाम कर दिया गया है.

जांजगीर-चांपा. छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई है. मुलमुला क्षेत्र के आरसमेटा मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइ को टक्कर मार दी. इसमें बाइक सवार व्यक्ति के साथ ही उसके बेटे व नातिन की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसकी पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है.

बता दें‍ कि कोनारगढ़ निवासी 47 वर्षीय रामकुमार कश्यप बाइक में अपनी पत्नी शतरूपा बाई (42), पुत्र चंद्र प्रकाश कश्यप (19) और 3 साल की नात‍िन को लेकर अपने गांव से परसदा लेकर जा रहा था. दरअसल, उसकी नातिन का आज ही जन्मदिन था. अभी उनकी बाइक बिलासपुर सारंगढ़ मेनरोड पर आरसमेटा मोड़ के पास पहुंची थी.

इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को तेज टक्कर मार दी. इससे सभी इधर-उधर जा गिरे. वहीं उन्हें गंभीर चोट आई थी. आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तो पता चला कि रामकुमार, चंद्र प्रकाश कश्यप और बच्ची की मौत हो चुकी है. जबकि सतरूपा की हालत नाजुक बनी हुई थी. इस पर पुलिस को फोन किया गया.

कुछ ही देर में पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. उन्होंने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत को देखते हुए बिलासपुर रेफर किया गया. वहां गंभीर हालत में उसका उपचार किया जा रहा है. वहीं इस घटना के बाद आसपास के लोगों के अलावा परिजन भी पहुंच गए और चक्काजाम कर दिया. पुलिस उन्हें समझाइश देती रही.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft