Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़2 बच्च‍ियों को लेकर स्कूल छोड़ने जा रहा था पिता, मौत बनकर आया हाईवा, तीनों की दर्दनाक मौत...

2 बच्च‍ियों को लेकर स्कूल छोड़ने जा रहा था पिता, मौत बनकर आया हाईवा, तीनों की दर्दनाक मौत

 Newsbaji  |  Dec 12, 2023 12:08 PM  | 
Last Updated : Dec 12, 2023 12:08 PM
अभनपुर क्षेत्र में हुए हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है.
अभनपुर क्षेत्र में हुए हादसे में 3 लोगों की मौत हुई है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले के अभनपुर में हुए सड़क हादसे में 2 बच्चों और पिता समेत 3 की मौत हो गई है. हादसा तब हुआ जब पिता बाइक से स्कूल छोड़ने जा रहा था. तभी एक तेज रफ्तार अनियंत्रित हाईवा मौत बनकर आया और उन्हें कुचलते हुए निकल गया. मौके पर भीड़ जुट गई. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि अभनपुर क्षेत्र के गोबरा नवापारा के गोड़पारा में रहने वाला 30 वर्षीय शिवनाथ यादव अपनी बड़ी बेटी 7 वर्षीय रिया यादव को स्कूल छोड़ने के लिए बाइक से निकला था. वह कक्षा 2 में पढ़ती थी. वहीं इस दौरान अपनी छोटी बेटी 1 वर्षीय हीना यादव को भी उसने बाइक में बैठा लिया था.

मंगलवार की सुबह शिवनाथ गोबरा नवापारा के तर्री रोड पर स्थित बगदेही स्कूल के पास पहुंचा था. तभी तभी तेज रफ्तार में एक हाईवा गुजरा. वहीं शिवनाथ की बाइक उसकी चपेट में आ गई. इस हादसे में बाइक समेत तीनों सड़क पर इधर-उधर गिर गए. फिर हाईवा का चालक तेजी से भगाते हुए मौके से भाग निकला.

आसपास के लोगों की जुटी भीड़ ने मौके पर पहुंचकर देखा तो तीनों की मौत हो चुकी थी. उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पीएम कराने समेत अन्य कवायद में जुट गई है.

गांववालों ने किया चक्काजाम
वहीं इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने राजिम से रायपुर जाने वाले मुख्य मार्ग पर गोबरा नवापारा के बस स्टैंड पर चक्काजाम कर दिया. पुलिस उन्हें समझाइश देती रही. मौके पर प्रशासनिक अफसरों के भी पहुंचने की सूचना है. इस बीच ये भी जानकारी सामने आई है कि थाने में जाकर हाईवा के ड्राइवर ने सरेंडर कर दिया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft