Sunday ,October 20, 2024
होमछत्तीसगढ़AAP यूथ विंग ने भर्ती व नई नियुक्तियों की मांग काे लेकर बोला हल्ला, नलघर से घड़ी चौक तक की पदयात्रा...

AAP यूथ विंग ने भर्ती व नई नियुक्तियों की मांग काे लेकर बोला हल्ला, नलघर से घड़ी चौक तक की पदयात्रा

 Newsbaji  |  Aug 17, 2023 05:32 PM  | 
Last Updated : Aug 17, 2023 05:32 PM
रायपुर में आप के युवा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया.
रायपुर में आप के युवा कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया.

रायपुर. आम आदमी पार्टी के यूथ विंग ने गुरुवार को राज्य सरकार के खिलाफ राजधानी रायपुर में सड़क पर उतरकर हल्ला बोला. इस दौरान रिक्त पदों पर भर्ती और नई नियुक्तियों की मांग को लेकर नलघर चौक से घड़ी चौक तक पदयात्रा निकाली गई.

बता दें कि आप की ओर से भी प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पूर्व अपनी ताकत दिखाकर चुनौती पेश की जा रही है. इसमें दिग्गज पदाधिकारियों के अलावा यूथ विंग भी अपनी ताकत दिखाने में पीछे नहीं है. इसी कड़ी में गुरुवार को राजधानी रायपुर में बेरोजगारी के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरा.

युवाओं की जुटी भीड़
राजधानी रायुपर की सड़कों पर उतरे 'आप' यूथ विंग के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया. रैली में प्रदेशभर से जुटे युवाओं ने सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी की. इस दौरान रिक्त पदों पर भर्ती और नई नियुक्तियों की मांग की गई.

स्टेट प्रेसिडेंट के नेतृत्व में प्रदर्शन
बता दें कि छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र सिंह के नेतृत्व में 'आप' यूथ विंग ने अपनी ताकत दिखाई. इस दौरान नल घर चौक से घड़ी चौक तक निकाली पदयात्रा की गई. कार्यकर्ताओं ने बीजेपी व कांग्रेस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. उन्होंने दोनों दलों पर आरोप लगाते हुए राज्य व केंद्र सरकार पर युवाओं के साथ धोखा देने का आरोप लगाया.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft