Saturday ,October 19, 2024
होमछत्तीसगढ़AAP के बिंद्रा नवागढ़ प्रत्याशी ने नाम वापस लेकर कहा- मैं बीजेपी का स‍िपाही, बहकावे में आ गया था...

AAP के बिंद्रा नवागढ़ प्रत्याशी ने नाम वापस लेकर कहा- मैं बीजेपी का स‍िपाही, बहकावे में आ गया था

 Newsbaji  |  Nov 01, 2023 03:44 PM  | 
Last Updated : Nov 01, 2023 03:44 PM
बिंद्रा नवागढ़ के आप प्रत्याशी ने अपना नाम वापस ले लिया है.
बिंद्रा नवागढ़ के आप प्रत्याशी ने अपना नाम वापस ले लिया है.

गरियाबंद. छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. यहां के बिंद्रा नवागढ़ से पार्टी ने भागीरथी मांझी को टिकट दिया था. मांझी मूल रूप से बीजेपी से जुड़े हुए थे और खुद को टिकट का दावेदार भी मानते थे. टिकट नहीं मिलने पर उन्होंने आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर ली थी. उन्हें बिंद्रा नवागढ़ से टिकट दिया गया था.

      प्रदेश में चल रही विधानसभा चुनाव 2023 की तैयारियों के बीच निर्वाचन प्रकिया भी जारी है. दूसरे चरण में 17 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. वहीं 1 नवंबर से नाम वापसी का मौका दिया गया है. पहले ही दिन गरियाबंद जिले से चौंकाने वाली खबर आई है. दरसअल, आम आदमी पार्टी ने बीजेपी में रहे भागीरथी मांझी को बिंद्रा नवागढ़ सीट से अपना प्रत्याशी बनाया था.

पार्टी प्रचार-प्रसार के साथ ही भागीरथी को ज‍िताने के लिए जी-जान से जुटी थी. इसी बीच नाम वापसी के पहले दिन ही वे गरियाबंद स्थित कलेक्टोरेट पहुंच गए. यहां उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया. जैसे ही ये जानकारी आप के दिग्गजों व स्थानीय पदाधिकारियों को हुई, हड़कंप मच गया.

मान-मनौव्‍वल आया काम
बताया जा रहा है कि जब से भागीरथी ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी, तभी से बीजेपी के दिग्गज व स्थानीय पदाधिकारियों ने मान-मनौव्वल के लिए कवायद शुरू कर दी थी. अंदरखाने अपनी बात उन तक पहुंचा दी गई. अंतत: वे भी मान गए. अब जैसे ही नाम वापसी का मौका मिला, अपना नाम वापस लेकर कह दिया कि वे बीजेपी के सिपाही हैं और बहकावे में आ गए थे.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft