Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़आम आदमी की अर्थी निकालकर सजाए महंगे हुए सामान, MLA ने की महंगाई की बात...

आम आदमी की अर्थी निकालकर सजाए महंगे हुए सामान, MLA ने की महंगाई की बात

 Newsbaji  |  Jul 30, 2023 03:31 PM  | 
Last Updated : Jul 30, 2023 03:31 PM
रायपुर में एमएलए विकास उपाध्याय ने पीएम मोदी के मन की बात की तर्ज पर महंगाई की बात की.
रायपुर में एमएलए विकास उपाध्याय ने पीएम मोदी के मन की बात की तर्ज पर महंगाई की बात की.

रायपुर. देशभर में बढ़ती महंगाई के विरोध में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ अनूठा प्रदर्शन किया. पीएम मोदी के मन की बात की तर्ज पर उन्होंने महंगाई पर बात की. खास ये कि बाकायदा दो जीवित लोगों की अर्थी सजाकर उन्हें आम आदमी की अर्थी का रूप दिया गया था. साथ में महंगे हुए सामानों को सजाया गया था.

प्रदर्शन के दौरान विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस, खाद्य सामग्री,टमाटर और सब्जियों की बढ़ती कीमतों ने आम आदमी को परेशान कर दिया है. देश में बीजेपी की सरकार है और आज पीएम मोदी मन की बात कह रहे हैं. जबकि महंगाई की बात कोई नहीं कर रहा है. जनता की बात कोई सुन नहीं रहा है.

यहां हुआ प्रदर्शन
ये अनोखा विरोध प्रदर्शन राजधानी के खमतराई इलाके के गांधी मैदान में हुआ. इसमें एमएलए विकास उपाध्याय के साथ बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता पहुंचे हुए थे. यहीं पर आम आदमी की अर्थी के सामने सारे महंगे सामानों को सजाया गया था.

रोजमर्रा की चीजें हुईं महंगी
विधायक विकास उपाध्याय ने अर्थी सजाकर प्रदर्शन करने की वजह भी बताई. कहा कि लोग गैस सिलेंडर रिफिल नहीं करा पा रहे हैं. रोजमर्रा की जरूरतों के सामान भी नहीं खरीद पा रहे हैं. टमाटर समेत कई सब्जियां महंगी हो गई हैं. प्रदेश के बीजेपी नेता आज पंडाल सजाकर पीएम मोदी की मन की बात सुन रहे हैं. उनके पास आम लोगों के मन की बात सुनने का समय नहीं है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft