Tuesday ,October 22, 2024
होमछत्तीसगढ़रायपुर में थर्माकोल लेकर तैर रहे थे 4 बच्चे, 2 डूबे, एक की मिली लाश, माना बस्ती में छाया मातम, देखें वीडियो...

रायपुर में थर्माकोल लेकर तैर रहे थे 4 बच्चे, 2 डूबे, एक की मिली लाश, माना बस्ती में छाया मातम, देखें वीडियो

 Newsbaji  |  Mar 25, 2023 05:19 PM  | 
Last Updated : Mar 25, 2023 05:23 PM
रायपुर के माना में तालाब में डूबे दो बच्चे, एक की तलाश जारी.
रायपुर के माना में तालाब में डूबे दो बच्चे, एक की तलाश जारी.

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के माना इलाके में प्राइमरी स्कूल के चार बच्चे बीच की छुट्टी में नहाने के लिए पास के तालाब में चले गए, जहां उन्हें थर्माकोल की सीट मिल गई. उस पर चढ़कर वे तैरने की कोश‍िश कर रहे थे कि तभी चारों डूबने लगे. इस दौरान दो बच्चों को तो बचा लिया गया, लेकिन दो डूब गए. उनमें से एक की लाश बरामद कर ली गई है. वहीं दूसरे को एनडीआरएफ की टीम तलाश कर रही है.

इस हादसे के बाद माना बस्ती में मातम का माहौल है. मामला माना थाना क्षेत्र का है. बता दें कि माना बस्ती इलाके के तालाब में बच्चे नहाने गए थे. नहाने के दौरान उन्हें एक थर्माकोल की सीट मिल गई. वे पानी में उसकी सवारी करने लगे और फिर इसी चक्कर में गहराई की ओर जाते चले गए. इसके बाद वे डूबने लगे. आसपास के लोगों को जब पता चला तो उनकी तलाश शुरू की. दो को जैसे-तैसे निकाल लिया गया.

एनडीआरएफ की टीम जुटी तलाश में
दो और बच्चों की तलाश की जा रही थी. इस दौरान इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई. उन्होंने एनडीआरएफ की टीम को भी बुला लिया. तलाश करते हुए एक बच्चे का शव बरामद कर लिया गया, जबकि दूसरे की तलाश लगातार की जा रही है. बता दें कि मौके पर एडिशनल एसपी ग्रामीण नीरज चंद्राकर भी मौके पर तैनात रहे और पुलिस टीम को निर्देश देते हुए. उन्होंने बताया कि माना बस्ती से लगा हुआ ये तालाब है, जहां चार बच्चे नहाने को गए थे. दो बच्चों को बचा लिया गया है. एक बच्चे का शव मिल गया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है.

यहां देखें वीडियो:

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft