Sunday ,October 20, 2024
होमछत्तीसगढ़2 सगे भाई समेत 3 युवकों की सड़क हादसे में मौत, दोस्त की बारात से लौट रहे थे बाइक से, गांव मे मातम...

2 सगे भाई समेत 3 युवकों की सड़क हादसे में मौत, दोस्त की बारात से लौट रहे थे बाइक से, गांव मे मातम

 Newsbaji  |  Apr 14, 2024 01:30 PM  | 
Last Updated : Apr 14, 2024 01:30 PM
बेमेतरा जिले में हुए हादसे में 3 लोागें की मौत हो गई है.
बेमेतरा जिले में हुए हादसे में 3 लोागें की मौत हो गई है.

बेमेतरा. छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 2 सगे भाई समेत एक ही गांव के 3 युवकों की मौत हो गई है. तीनों अपने दोस्त की बारात से बाइक से लौट रहे थे. जैसे ही गांव में सूचना पहुंची, मातम पसर गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि घटना नेशनल हाईवे 30 पर मटका गांव के पास हुई है. दरअसल, ग्राम अर्जुनी में रहने वाले 22 वर्षीय मुकेश साहू और उसका भाई 20 वर्षीय कोमल साहू व उनका दोस्त रवि यादव तीनों अपने एक दोस्त की शादी में शामिल हाेने के लिए दूसरे गांव गए हुए थे.

बारात में शामिल होने के बाद तीनों एक ही बाइक में सवार होकर देर रात वापस अर्जुनी आ रहे थे. अभी उनकी बाइक मटका गांव के पास पहुंची थी. गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी. आशंका जताई जा रही है कि तेज रफ्तार की वजह से बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई होगी.

लोगों ने देखा कि तीनों की मौत हो चुकी है. इसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को देने के साथ ही परिजनों को भी सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को कब्जे में ले लिया. उन्हें पीएम के लिए भेजा गया है. साथ ही घटना के कारणों की पड़ताल की जा रही है. इधर, गांव में एक ही घर के 2 भाइयों व गांव के 3 लोगाें की मौत से मातम पसर गया है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft