Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़डिज्नीलैंड मेले में UP-MP से आए 3 दुकानदारों की मौत, रात में खाया था चिकन व अंडा, फूड पाइजनिंग की आशंका...

डिज्नीलैंड मेले में UP-MP से आए 3 दुकानदारों की मौत, रात में खाया था चिकन व अंडा, फूड पाइजनिंग की आशंका

 Newsbaji  |  May 25, 2024 01:53 PM  | 
Last Updated : May 25, 2024 01:53 PM
कोरबा के डिज्नीलैंड मेले में फूड पाइजनिंग से 3 व्यवसायियों की मौत हुई है.
कोरबा के डिज्नीलैंड मेले में फूड पाइजनिंग से 3 व्यवसायियों की मौत हुई है.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा शहर में लगे डिज्नी लैंड मेले में यूपी और एमपी से आए 3 दुकानदारों की मौत हो गई है. इन तीनों ने रात में यहां चिकन और अंडा खाए थे. आशंका जताई जा रही है कि उनकी मौत फूड पाइजनिंग से हुई होगी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि शहर के बुधवारी बाजार मैदान में डिज्नी लैंड मेला लगा हुआ है. यहां विभिन्न शहरों व राज्यों से व्यापारी पहुंचे हुए हैं. वे बच्चों के झूले, ख‍िलौने, कपड़े समेत दूसरे सामान बेचने के लिए आए हुए हैं.

उन्हीं में से कपड़े बेचने वाले अनिल पांडे, सोहेल खान और समीर भी शामिल थे. शनिवार की तड़के करीब 3 बजे तीनों की हालत बिगड़ने लगी. उन्हें अचानक पेट दर्द होने लगा और उल्टीकरने लगे. तब साथ में मौजूद 2 लोगों को उनके साथी मेडिकल कालेज अस्पताल लेकर गए.

यहां दोनों को भर्ती कर उनका इलाज शुरू किया गया. लेकिन, इस बीच दोनों की मौत हो गई. जबकि एक अन्य ने मेला स्थल में ही दम तोड़ दिया था. जैसे ही मामले की जानकारी सामने आई, पुलिस सक्रिय हो गई. पतासाजी करने पर जानकारी मिली कि इन तीनों ने रात में साथ बैठकर चिकन और अंडा खाए थे.

बहरहाल तीनों के शवों को जिला अस्पताल की मर्च्युरी में रखा गया है. इसके साथ ही पता किया जा रहा है कि आखिर उन्होंने चिकन व अंडा कहां खाया था. उसका सैंपल लेने की कवायद की जा रही है. साथ ही मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft