Sunday ,October 20, 2024
होमछत्तीसगढ़2 बच्चों के पिता प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ लगा ली फांसी, इलाके में फैली सनसनी...

2 बच्चों के पिता प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ लगा ली फांसी, इलाके में फैली सनसनी

 Newsbaji  |  Apr 07, 2024 03:17 PM  | 
Last Updated : Apr 07, 2024 03:17 PM
बलौदाबाजार क्षेत्र में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.
बलौदाबाजार क्षेत्र में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

बलौदाबाजार. छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के भाटापारा क्षेत्र में प्रेमी जोड़े के फांसी लगाकर खुदकुशी करने से सनसनी फैल गई है. खास ये कि प्रेमी 2 बच्चों का पिता था, जबकि उसकी प्रेमिका युवती है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि भाटापारा क्षेत्र के अर्जुनी गांव के पास पेड़ पर दोनों की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी. मृतक 27 वर्षीय दीपक यादव पिता महेश यादव है और लड़की का नाम किरण कटारे था. बताया जा रहा है कि दीपक की पत्नी को दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की जानकारी हो गई थी. ऐसे में उसने युवती को दीपक से दूरी बनाने की नसीहत दी थी.

वहीं दीपक की 8 साल की एक बेटी व 3 साल का बेटा भी है. उसकी पत्नी द्वारा समझाइश दिए जाने के बाद परिजनों को उम्मीद थी कि वे सबक लेंगे, लेकिन हुआ इसके विपरीत. रविवार की सुबह गांव के लोगों ने दोनों की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई देखी. इससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई. उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. टीम मौके पर पहुंच गई और शवों को फंदे से उतारा गया. इसके साथ ही उन्हें पीएम के लिए भेजा गया है. था ही गांव वालों से पूछताछ की गई है.

जमीन पर रखे थे पैर
हालांकि इन सबके बीच दोनों शवों के पोजिशन को देखकर पुलिस को आशंका भी हो रही है. दरअसल, दाेनों के शव एकदम नीचे थे. वहीं उनके पैर जमीन को छू रहे थे. ऐसे में इसे संदेहास्पद भी माना जा रहा है. बहरहाल पुलिस का कहना है कि पीएम के बाद रिपोर्ट आने पर स्पष्ट हो पाएगा कि असलियत क्या है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft