Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़2 बच्चे तालाब में डूबे, जिस किनारे नहा रहे थे, रात में दूसरे किनारे तैरती मिलीं लाश, गांव में मातम...

2 बच्चे तालाब में डूबे, जिस किनारे नहा रहे थे, रात में दूसरे किनारे तैरती मिलीं लाश, गांव में मातम

 Newsbaji  |  May 03, 2024 02:22 PM  | 
Last Updated : May 03, 2024 02:22 PM
कवर्धा में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है.
कवर्धा में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई है.

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के दशरंगपुर चौकी क्षेत्र में नहाते समय 2 बच्चे डूब गए. रात में उनके गायब होने का पता चला तो खोजबीन शुरू हुई. तालाब के किनारे उनके कपड़े मिले. वहीं दूसरे किनारे में दोनों की लाशें तैरती मिली तो हड़कंप मच गया. 2 बच्चों की असमय मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया है.

मामला जिले के दशरंगपुर चौकी क्षेत्र के गांव का है. 9 साल का रितेश साहू अपने दोस्त 10 साल के दुर्गेश चंद्राकर के साथ शाम को घर से खेलने के लिए निकले थे. देर शाम तक बच्चे जब घर नहीं लौटे, तो परिजन गांव में ढूंढने के लिए निकले. कहीं नहीं मिले तो गांव के बाहर तालाब की ओर तलाशने गए. वहां दोनों बच्चों के कपड़े तालाब किनारे रखे हुए दिखे.

अनहोनी की आशंका पर पानी में तलाश शुरू की गई. दूसरे लोग भी मदद के लिए पहुंच गए. इसी दौरान कुछ लोगाें ने देखा कि दूसरे किनारे पर दोनों बच्चों की लाशें तैर रही हैं. मौके पर गांववालों की भीड़ जुट गई. वहीं इसकी सूचना पुलिस को दी गई. रात करीब 12 बजे गांववालों की मदद से बच्चों के शव को पानी से बाहर निकाला गया.

इसके बाद उन्हें पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल मर्चुरी भेजा गया. वहीं  घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे गांव में मातम का माहौल है. वहीं परिजनों से पूछताछ में पता चला कि दोनों बच्चे अपने अपने घर से शाम करीब 5 बजे खेलने के लिए निकले थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft