Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़एनीकट पार करते बहा 13 वर्षीय छात्र, तलाश जारी...

एनीकट पार करते बहा 13 वर्षीय छात्र, तलाश जारी

 Newsbaji  |  Aug 25, 2024 12:50 PM  | 
Last Updated : Aug 25, 2024 12:50 PM
मुंगेली जिले के पथरिया क्षेत्र में एनीकट पार करते छात्र बह गया.
मुंगेली जिले के पथरिया क्षेत्र में एनीकट पार करते छात्र बह गया.

मुंगेली. छत्तीसगढ़ के मुंगेली जिले के पथरिया क्षेत्र में आगर नदी पर बने परसिया एनीकट को पार करते समय 13 वर्षीय स्कूली छात्र विकास नेताम को नदी में बहे 24 घंटे हो चुके हैं. अभी तक उसका पता नहीं चल पाया है. विकास के अचानक गायब होने से हड़कंप मच गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

विकास के लापता होने की खबर पर प्रशासन का अमला उसकी तलाश में जुटा हुआ है. पुलिस बल, स्थानीय प्रशासन और स्वैच्छिक बचाव दलों ने मिलकर गहन खोज अभियान शुरू कर दिया है. सभी उपलब्ध संसाधनों का उपयोग करते हुए बच्चे की खोज में लगन से जुटे हुए हैं.

आज सुबह से ही प्रशासन ने परसिया एनीकट क्षेत्र में विशेष ध्यान केंद्रित करते हुए खोज अभियान तेज कर दिया है. स्थानीय लोगों ने भी इस अभियान में अपना सहयोग दिया है, जिससे खोज कार्य में तेजी आई है. अधिकारियों ने क्षेत्र के हर संभव स्थान की जांच की है, लेकिन अभी तक पता नहीं चल पाया है.

परिवार ने लगाई नजरें

विकास के माता-पिता समेत पूरा परिवार खोज में हुआ है. उनका रो-रोकर बुरा हाल है और आसपास के लोगों को मदद की गुहार लगा रहे हैं. परिवार की चिंता को देखते हुए उन्हें ढांढस बंधाया जा रहा है.

प्रशासन ने की अपील

प्रशासन ने अनुरोध किया है कि इस खोज अभियान में सहायता करें और किसी भी प्रकार की जानकारी मिलने पर तुरंत संबंधित अधिकारियों को सूचित करें. विकास की जल्द से जल्द सुरक्षित वापसी की कामना करते हुए प्रशासन ने सभी नागरिकों से सहयोग की अपील की है.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft