Friday ,October 18, 2024
होमछत्तीसगढ़1100 फीट लंबे तिरंगे के साथ किया नगर भ्रमण, शहीदों को किया याद...

1100 फीट लंबे तिरंगे के साथ किया नगर भ्रमण, शहीदों को किया याद

 Newsbaji  |  Aug 16, 2023 05:57 PM  | 
Last Updated : Aug 16, 2023 05:57 PM
लैलूंगा में तिरंगा यात्रा निकाली गई.
लैलूंगा में तिरंगा यात्रा निकाली गई.

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लैलूंगा नगर में तिरंगा यात्रा का आकर्षण रहा. यहां 1100 फीट लंबे व 8 फीट चौड़े तिरंगे के साथ नगर भ्रमण किया गया. इसे देखने के लिए घरों की छतों पर भीड़ जुटी. अतिथियों ने भी पूरी यात्रा में अपनी सहभागिता निभाई.

भारतीय जनता युवा मोर्चा और उत्थान सेवा समिति की ओर से यह तिरंगा यात्रा निकाली गई. इसकी शुरुआत सांस्कृतिक भवन से की गई थी और नगर भ्रमण कर इसका समापन सरस्वती शिशु मंदिर प्रांगण में किया गया. इसे भाजयुमो व समिति के कार्यकर्ताओं व सदस्यों ने थाम रखा था. नगर के लोगों में यह कौतुहल का व‍िषय बना रहा.

अर्पित की श्रद्धांजलि
इस विशाल यात्रा के साथ ही शहीद पंचराम भगत और शहीद सुखसाय भगत को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई. वहीं इस तिरंगा यात्रा को दोनों शहीदों को समर्पित किया गया.

इनकी रही उपस्थिति
कार्यक्रम में अतिथि रायगढ़ सांसद गोमती साय, पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री विष्णुदेव साय, पूर्व मंत्री सत्यानंद राठिया, प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा रवि भगत, पूर्व संसदीय सचिव सुनीति राठिया समेत बीजेपी के नेता मौजूद तो रहे. साथ ही इस पूरी यात्रा में भी उनकी उपस्थिति बनी रही.

बरसाए फूल, पिलाया पानी
नगर के युवाओं और आम नागरिकों ने भी इस यात्रा में अपनी सहभागिता निभाई. इसके साथ ही रास्तेभर जगह-जगह घरों की छतों से उन पर फूल बरसाए गए. साथ ही उन्हें पानी पिलाकर अपनी ओर से सेवा की.

admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft