Friday ,October 18, 2024
होमकारोबारगोविंदा पहुंचे बाराबंकी, जमकर योगी सरकार की तारीफ, वो यहां एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे...

गोविंदा पहुंचे बाराबंकी, जमकर योगी सरकार की तारीफ, वो यहां एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे

 Newsbaji  |  May 08, 2022 04:39 PM  | 
Last Updated : Jan 16, 2023 01:21 PM
नेचर पॉलीप्लास्ट लिमिटेड के नए प्लांट का उद्घाटन
नेचर पॉलीप्लास्ट लिमिटेड के नए प्लांट का उद्घाटन

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बॉलीवुड फिल्म स्टार गोविंदा रविवार को पहुंचे। यहां नेचर पॉलीप्लास्ट लिमिटेड के नए प्लांट का उद्घाटन किया। दरअसल, बिहार राज्य की कंपनी नेचर पॉलीप्लास्ट लिमिटेड ने उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में अपना नया प्लांट लगाया है।

युवाओं को मिलेगा रोजगार
नेचर पॉलीप्लास्ट लिमिटेड कंपनी प्लास्टिक के बेहतरीन फर्नीचर मैन्युफैक्चरिंग के लिए जानी जाती है। वहीं उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान गोविंदा को देखने के लिए सैकड़ों फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा। इस प्लांट के उद्घाटन के बाद फिल्म स्टार गोविंदा ने कहा कि इस प्लांट के लगने से प्रदेश के युवाओं को काफी फायदा मिलेगा। उन्हें रोजगार मिलेगा। गोविंदा ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार की जमकर तारीफ की और कहा कि उनकी सरकार में प्रदेश का माहौल व्यापारियों के लिए काफी अच्छा हो गया है। इसी का नतीजा है कि सभी आगे बढ़कर यूपी में अपने नए प्लांट लगा रहे हैं।

नेचर पॉलीप्लास्ट का प्लांट लगा।

यूपी में बिहार से अच्छा माहौल
वहीं, नेचर पॉलीप्लास्ट लिमिटेड के एमडी राजेश सुरेखा ने बताया कि 20 साल बिहार में प्लांट चलाने के बाद उन्होंने अब उत्तर प्रदेश में अपना नया प्लांट लगाया है। उन्होंने बताया कि बाराबंकी जिले में नया प्लांट लगने से यहां के आसपास सैकड़ों बेरोजगार युवाओं को नया रोजगार मिलेगा। उन्होंने योगी सरकार की भी तारीफ की। योगी सरकार में प्रदेश का माहौल व्यापारियों के लिए काफी सुगम हो गया है। उत्तर प्रदेश का माहौल बिहार से भी ज्यादा अच्छा है। जैसे बिहार में नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनने के बाद से विकास कर रहे हैं, उसी तरह उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार भी यहां काफी विकास कर रहे हैं।

(बाराबंकी से अनिरुद्ध शुक्ला का इनपुट)

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft