Friday ,October 18, 2024
होमकारोबारहरियाणा में नीलगिरी ग्रुप ने अपने नए प्लांट की शुरुआत की, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया शुभारंभ, जुटे हजारों उद्यमी...

हरियाणा में नीलगिरी ग्रुप ने अपने नए प्लांट की शुरुआत की, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने किया शुभारंभ, जुटे हजारों उद्यमी

 Newsbaji  |  Aug 31, 2022 10:40 AM  | 
Last Updated : Jan 16, 2023 01:30 PM
नीलगिरी ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज
नीलगिरी ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज

सोनीपत। हरियाणा में प्लास्टिक उद्योग में लगातार अपनी बढ़त बनाते हुए नीलगिरी ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज ने दिल्ली एनसीआर के खरखौदा में पिछले दिनों अपने नए प्लांट की शुरुआत कर दी है। जिसका उद्घाटन भाजपा के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने की।

उद्घाटन कार्यक्रम में लोग।

काफी मेहनत से खड़ा किया एंपायर- ओपी धनखड़
नीलगिरी ग्रुप ऑफ कंपनीज के नए प्लांट के उद्घाटन समारोह में अपनी बात रखते हुए, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि लोग मशीन ले जाकर अपना कारखाना खड़ा करते हैं, लेकिन मुकेश गोयल मशीन का ही कारखाना खड़ा कर रहे हैं। नीलगिरी मशीनरी के इस नये प्लांट से तमाम लोग मशीनें खरीद कर अपने विभिन्न उत्पादों की फैक्ट्रियां खड़ी करेंगे! जिससे हरियाणा सहित देश का आर्थिक विकास करने में मद्द मिलेगी। उन्होंने कहा कि, इस फैक्ट्री के मालिकों ने बहुत संघर्ष करके अपना यह मुकाम बनाया है। इसलिए मैं यहां प्रेरित करने नहीं, बल्कि प्रेरित होने आया हूं।

उद्यमी रहे मौजूद
इस कार्यक्रम के समापन के मौके पर मंच का संचालन करते हुए नई पीढ़ी/ संयुक्त व्यापार और प्लास्टिक्स टुडे के संपादक तथा राइटर्स एंड जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन इंडिया के राष्ट्रीय महासचिव शिवेंद्र प्रकाश द्विवेदी ने कहा कि, मैं नीलगिरी कंपनी की स्थापना के समय से ही जुड़ा हूं और मैंने देखा है कि पिछले तमाम वर्षों में नीलगिरी ग्रुप को आगे बढ़ाने के लिए मुकेश गोयल और अनिल सिंघल ने किस तरह से संघर्ष किया है। आज यह नवनिर्मित प्लांट उसी संघर्ष का परिणाम हैं। निश्चित रूप से नीलगिरी ग्रुप का यह धमाकेदार आगाज है और इस ग्रुप को अभी आसमान की बुलंदियों तक जाना है।

आयोजन में मुकेश गोयल व अनिल सिंघल ने कई अन्य लोगों को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में भिवानी के सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह, सोनीपत के सांसद रमेश कौशिक, राई हलका के विधायक मोहनलाल बडोली समेत अन्य लोग शामिल हुए।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft