Friday ,October 18, 2024
होमचिट्ठीबाजीलड़कियों से परेशान होकर छात्रों ने प्रिसिंपल को पत्र लिखा, रसगुल्ला-डामर कहकर चिढ़ाती हैं...लड़कियां...

लड़कियों से परेशान होकर छात्रों ने प्रिसिंपल को पत्र लिखा, रसगुल्ला-डामर कहकर चिढ़ाती हैं...लड़कियां

 Newsbaji  |  May 22, 2022 03:44 PM  | 
Last Updated : Jan 16, 2023 02:19 PM
लड़कियों से परेशान होकर छात्रों ने प्रिसिंपल को पत्र लिखा
लड़कियों से परेशान होकर छात्रों ने प्रिसिंपल को पत्र लिखा

चिट्ठीबाजी। यह मामला उत्तर प्रदेश के औरेया जिले में तैयापुर के जवाहर नवोदय विद्यालय का है। केंद्र सरकार का आवासीय स्कूल है। इन दिनों यहां से एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटौर रही है। यहां लड़कियों से परेशान होकर छात्रों ने प्रिसिंपल को पत्र लिखा है जो इंटरनेट के सोशल प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।
कक्षा 7 ‘अ’ के लड़कों द्वारा ये लिखी गई है। इसमें छात्रों ने मांग की है कि क्लास की लड़कियां माफी मांगें। लेकिन प्रश्न ये है कि आखिर कक्षा सात की लड़कियों ने ऐसा क्या किया कि छात्रों ने तंग आकर प्रिंसिपल को चिट्ठी लिखनी पड़ गई।

छात्रों द्वारा प्रिसिंपल को लिखा गया पत्र वायरल

छात्रों ने चिट्ठी में क्या लिखा है
तैयापुर जवाहर नवोदय विद्यालय के छात्रों का एक पत्र ट्विटर पर जमकर वायरल हुआ है। प्राचार्य को संबोधित पत्र में लिखा है कि हम लोग कक्षा 7 ‘अ’ के छात्र हैं। हम लोगों को सहपाठी छात्राएं डामर, रसगुल्ला, लल्ला व पागल के नामों से पुकारती हैं। लड़कियां कक्षा में शोर मचाकर गाना गाती हैं और डायलॉगबाजी भी करतीं हैं। पत्र में शोर मचाने वाली लड़कियों के नाम भी लिखे हैं। यह पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

प्रिसिंपल को नहीं थी जानकारी
छात्रों द्वारा लिखी इस चिट्ठी के वायरल होने के बाद नवोदय विद्यालय औरेया के प्रिंसिपल डॉ. संजीव गुप्ता ने बताया कि ये करीब दो महीने पहले की चिट्ठी है, मेरे संज्ञान में अभी आई है। इसको लेकर मैंने स्टाफ मीटिंग भी हुई है। तब पता चला कि लड़कों ने चिट्ठी लिखकर अपने वॉर्डन को दी थी और वॉर्डन ने लड़के-लड़कियों से बात करके मामला सुलझा लिया था। लेकिन अब टीचर्स को निर्देश दिए गए हैं कि ऐसी बातें मुझे जरूर बताई जाए। इसके अलावा क्लास टीचर और काउंसलरों से स्पष्टीकरण मांगा गया है कि आखिरकार उन्हें इस घटना से अवगत क्यों नहीं कराया गया।

TAGS
 
admin

Newsbaji

Copyright © 2021 Newsbaji || Website Design by Ayodhya Webosoft